blog

9xmovies – Hollywood and Bollywood All Pirated Movie Download Site

9xmovie
Written by Himanshu sonkar

दोस्तों अगर आप Movie देखने के शौकीन है तो आपको 9xmovie website के बारे में तो जरूर पता होगा लोगों को आजकल Free Time में Movie या web series देखना बहुत ज्यादा पसंद है

आजकल लोग इंटरनेट पर नए-नए Movie Download करने के लिए सर्च करते हैं एवं लोग नए – पुराने Tamil ,Telugu एवं Malayalam Movie in Hindi देखना भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं

दोस्तों अभी हाल ही में एक नई वेबसाइट इंटरनेट पर मूवी के नाम में धूम मचा कर रखी है जिसे 9xmovie वेबसाइट कहा जाता है यहां पर आपको Hollywood, Bollywood, suspense, Drama, Thriller , Romance Comedy ,action और भी बहुत सारे मूवी देखने को मिलेंगे जिसे आप आसानी से Download कर सकते हैं.

9xmovie pw – Free Download new Hollywood, Bollywood Movie

दोस्तों Movie देखने किसको पसंद नहीं है और ऐसे में आपको एक ऐसी Website का पता चल जाए जिसमें आपको सभी तरह की मूवी आसानी से देखने और Download करने को मिले तो इससे बढ़िया और क्या दोस्तो मजे की बात यह है कि यहां पर आपको katmoviehd , 9xmovies , TamilRockers जैसे uses के लिए कुछ ना कुछ content देखने को मिली जाएंगे.

*Movie Download -LINK*

दोस्तों आज मैं आपको वेबसाइट 9xmovie की कुछ अच्छी बातें और कुछ बुरी बातें बताऊंगा वह भी बिल्कुल आपके मातृभाषा हिंदी में तो चलिए देर किस बात की जान लेते हैं.

9xmovie हिंदी में जानिए –

9xmovie

आइए जानते हैं कि यहां पर आपको क्या क्या देखने को मिलेगा

  • 300MB Movie
  • Assamese movie
  • Bollywood movie
  • Dual Audio
  • Gujarati Movie
  • Hindi Dubbed Movie
  • Hollywood Movie
  • Malayalam Movie
  • Marathi Movie
  • Pakistani Movie
  • Pre Release
  • Punjabi Movie
  • Tamil Movie
  • Telugu movie
  • TV shows

दोस्तों तो आपको पता चल ही गया होगा कि आपको यह वेबसाइट पर क्या क्या देखने को मिलेगा कमाल की बात यह है कि आप इसमें 300MB movie की साइज में भी मिलेगी जिसमें full HD Movie Download का option भी रहता है.

Download full HD movie in 9xmovie

दोस्तों आपको जानकर हैरानी होगी कि 9xmovie यह वेबसाइट पूर्ण रूप से pirated content देती है जो बड़ी-बड़ी मूवी बनाने वाली कंपनी के लिए बहुत ही नुकसानदायक साबित होती है दोस्तों मूवी बनाने वाली कंपनी बहुत ही मेहनत से और बहुत ही प्यार से आपके लिए मूवी बनाते हैं

जिसका आप उचित दाम देकर उसे सिनेमाघर में इंजॉय कर सकते हैं लेकिन ऐसी कुछ वेबसाइट है जो सारी movies का pirated version वेबसाइट पर upload कर देती है जिसे लोग बहुत मात्रा में Download करते हैं जिससे Movies कंपनी को बहुत नुकसान उठाना पड़ता है.

Subdomains of 9xMovie

जो आपको जानकर हैरानी होगी की 9xMovie की बहुत सारी Subdomains है ऐसा इसलिए है क्योंकि जब भी यह वेबसाइट Google पर अपने content index करते हैं Google कुछ समय बाद इनके साइड को बैन कर देते हैं तो यह अपने सारे कंटेंट दूसरे Subdomains में पर upload कर देते हैं जिससे इनकी साइट बिना किसी परेशानी के आसानी से चलते रहती है लेकिन अधिकतर टाइम पर इनके Subdomains में चेंज होते रहते हैं दोस्तों मैं आप को उनके Subdomains में लिस्ट वाइज बता देता हूं –

9xmovies.online9xmovies.com
9xmovies.biz9xmovies.in
9xmovies.live9xmovies.org
9xmovies.net9xmovies.info
9xmovies.wp9xmovies.vip
9xmovies.cc9xmovies.ind.in
9xmovies.vet9xmovies.press
9xmovies.pw
9xmovies.me
9xmovies.lol

इन सभी वेबसाइट में लगभग समान तरह के कंटेंट आपको देखने को मिलेंगे यह सभी वेबसाइट बड़े-बड़े मूवीस कंपनी को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचाती है एवं सरकार के नियमों का उल्लंघन भी कर ती है Todaythinking.com आपको बिल्कुल भी यह वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देता क्योंकि यह एक प्रकार से इल्लीगल काम है.

9xmovie website के लिए Google ने सख्त कदम लिए

दोस्तों Google ने 9xmovie pw वेबसाइट को अब इंडेक्स करना बंद कर दिया है और इसके कुछ पेज को अपने front index page पेज से हटा भी दिया है अब आपको 9xMovies करने पर फ्रंट रिजल्ट में यह वेबसाइट नहीं देखने को मिलेगी.

दोस्तों Google बहुत ही एडवांस हो चुकी है और इतनी बड़ी search engine company इलीगल कंटेंट को प्रमोट नहीं करना चाहती इसलिए Google ने यह सख्त कदम उठाए हैं.

आखिर क्यों लोग पसंद करते हैं 9xmovies को

दोस्तों लोगों को आजकल कम साइज में ज्यादा क्वालिटी वाली मूवी की तलाश रहती है जो 9xmovie पूरा करती है इसमें आपको 300MB movie साइज में मिल जाती है जो एक कमाल की बात है यहां तक कि आपने देखा होगा कि दूसरे पेड़ paid movie downloading website में आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए कुछ पैसे देने पड़ते हैं तब जाकर आप वहां पर मूवी डाउनलोड कर सकते हैं यह वेबसाइट पर ऐसा बिल्कुल नहीं है आप आसानी से यहां पर one click movie download कर सकते हैं. लेकिन दोस्तों मैंने आपको पहले ही बताया कि यह सारे वेबसाइट movie piracy को सपोर्ट करती है.

free movie download – इसमें सबसे ज्यादा खास बात यह है कि इसमें जब आप मूवी डाउनलोड करने जाते हैं तो आपको वहां पर सैंपल के रूप में पहले से मूवी की क्वालिटी स्क्रीनशॉट पर दिखा दी जाती है और साथ ही साथ आपको IMDb rating भी दिखा दिया जाता है जो एक कमाल की बात है.

Download Movies For Free Online – All website

Download Movies For Free Online जहां पर बात आती है ऐसे में आपके पास सिर्फ 9xmovies का ऑप्शन नहीं बस आपके पास इस तरह के बहुत सारे वेबसाइट के अवसर होते हैं जिसमें आप आसानी से Movie Download कर सकते हैं दोस्तों इस के Movie Download app मार्केट में आसानी से उपलब्ध है..

HD movies download कौन-कौन सी है जान लेते हैं जो पायरेसी को सपोट करती है

9xmovie, 7starhd, 123movies, rdxnet.me, djmaza, TamilRockers, wapking, filmywap, fmovie,katmoviehd, movierulz kannada movies ,tamilgun,tamilyogi

दोस्तों यह सारे HD movies download वेबसाइट है इसमें आपको आपके मनपसंद मूवी आसानी से मिल जाएंगे लेकिन यह कुछ हद तक सरकार के नियमों का उल्लंघन करती है.

आखिर क्यों आपको Pirated Movie खरीदना या Download नहीं करना चाहिए.

दोस्तों आप ने Censor Board का नाम तो सुना ही होगा यह भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त फिल्मों के देखरेख का दायित्व लेती है भारत सरकार फिल्म piracy को रोकने के लिए जोरो जोरो से अपनी मुहिम चला रही है इसके लिए उन्होंने सख्त कदम उठाए हैं अगर आप ऐसे इलीगल एक्टिविटी करते हुए पकड़े गए तो आपको साडे 3 साल की सजा एवं 4 से ₹500000 की जुर्माना भी देनी पड़ सकती है .

दोस्तों जैसा कि आपको मैंने बताया ही है कि एक फिल्म बनाने में फिल्म कंपनी को करोड़ों से अरबों खर्च हो जाते हैं और ऐसे में अगर आप उसे फ्री में डाउनलोड करके देखते हैं तो उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ता है इसलिए आपको कभी भी pirated movie नहीं देखनी चाहिए एवं इन्हें उत्साहित नहीं करना चाहिए.

DISCLAIMER

Todaythinking.com बिल्कुल भी movie piracy को सपोर्ट नहीं करती है हम लोगों को जागरूक करना चाहते हैं ताकि Movie Piracy को जल्द से जल्द खत्म किया जा सके हम कभी भी भारत सरकार के नियमों का उल्लंघन नहीं करते इसलिए हम कभी भी ऐसे कंटेंट को प्रमोट नहीं करते जिससे किसी भी प्रकार से किसी भी व्यक्ति जाति समूह को नुकसान पहुंचे धन्यवाद..

Summary
Review Date
Reviewed Item
9xmovie pw - Hollywood and Bollywood All Pirated Movie Download Site
Author Rating
51star1star1star1star1star

About the author

Himanshu sonkar

Hello Dosto mera nam Himanshu Sonkar hai or mujhe online aap sab ko information dena bahut hi pasand hai mera post aap logo ke kam aay is Se Jyada Badi Baat aur kuch nahi .

Leave a Reply

.
%d bloggers like this: